उत्तरप्रदेश: किसान मजदूर संगठन ने बागपत कलेक्ट्रेट परिसर मे धरना-प्रदर्शन कर दी चेतावनी

किसान त्रस्त हैं, युवा मजदूर बेरोजगार है। भाजपा हिंदू मुस्लिम और मंदिर मस्जिद पर लोगो को गुमराह करके वोट ले रही है। मांगे पूरी नहीं हुई तो राजधानी की सड़कों पर आंदोलन होगा।

बागपत । ट्यूबवेलों (Demonstration) पर विद्युत मीटर लगाने व किसानों कि अन्य विभिन्न समस्याओं को लेकर किसान मजदूर संगठन के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर मे धरना प्रदर्शन (Demonstration) किया और जमकर नारेबाजी की। किसान मजदूर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूरन सिंह ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द उनकी मांगे पूरी नहीं हुई तो लखनऊ और दिल्ली पर चढ़ाई कर सड़कों पर आंदोलन करेंगे। सरकार ढंग मे काम कर ले। हिंदू मुस्लिम और मंदिर मस्जिद पर लोगो को गुमराह करके सरकार वोट ले रही है।

युवा मजदूर बेरोजगार है सड़कों पर आंदोलन करने को युवा मजबूर है। हम ये कह रहे हैं कि अगर मांगे नहीं मानी गई तो दिल्ली की सरकार ये न समझे कि हम चुप है हम दिल्ली पर भी चढ़ाई कर देंगे।किसान मजदूर संगठन के कार्यकर्ता ट्रैक्टर ट्रॉलियों मे सवार होकर कलेक्ट्रेट पहुंचे थे। पूरन सिंह ने कहा कि सरकार ने चुनाव के टाइम वायदा किया था कि बिजली फ्री देंगे लेकिन बिजली फ्री तो सरकार ने नहीं दी बल्कि घरों मे जा जाकर छापेमारी कि जा रही हुई, जिससे परिवारों कि महिलाएं और बच्चे आदि परेशान है।

उन्होंने कहा कि सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर, मेरठ व बागपत जनपदों में धरना प्रदर्शन तो हो गया है सरकार उनकी सुन नहीं रही है। अब उनका अगला कदम उनका लखनऊ का होगा और उग्र आंदोलन करेंगे। फिर सड़को पर बैठकर आंदोलन करेंगे, क्योंकि सरकार ने ही कहा था कि बिजली फ्री और गन्ना भुगतान देंगे तो सरकार दे क्यों नहीं रही है। पूरन सिंह ने राकेश टिकैत पर हमले की निंदा करते हुए कहा कि इस तरह से किसी के ऊपर माइक मारना गलत है हमला करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकेत द्वारा कि गई तारीफ पर बोलते हुए कहा है कि ये तो लोकतंत्र है। हम तो ये कह रहे कि हमने ही क्या योगी जी को भाला तो सूड नहीं दिया है।

About Post Author