रायपुर में गुड़ाखू फैक्ट्री में बड़ा हादसा; तीन मज़दूरों की दर्दनाक मौत

छत्तीसगढ़ के रायपुर में गुड़ाखू बनाने वाली फैक्ट्री में एक बड़े टैंक में काम चल रहा था। आशंका है कि उसी टैंक में गिरने से तीनों की मौत हुई है। घटना शुक्रवार देर शाम की है।

राजधानी में गुड़ाखू फैक्ट्री में बड़ा हादसा हो गया। कोतवाली थाना क्षेत्र में संचालित फैक्ट्री में देरशाम काम करने वाले तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुट हुई है। हालांकि अभी घटना कैसे हुई इसका पता नहीं चल सका है। मौके पर कोतवाली थाना पुलिस और आला अधिकारी पहुंच गए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के गुड़ाखू फैक्ट्री में 35 कर्मचारी काम करते हैं।

शुक्रवार शाम हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।घटना के बाद तत्काल तीनों को निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि वहां टैंक हैं हो सकता है कि टैंक में गिरने की वजह से मौत हुई है। अभी पुलिस के अधिकारी घटना की वजह पता लगाने में जुटे हैं। मिली जानकारी के अनुसार संजय शर्मा द्वारा यह संचालित है।

शुक्रवार दोपहर हुए हादसे में नेतराम, पुरूषोत्तम और संतोष साहू की मौत हो गई। घटना के बाद तत्काल तीनों को निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में एक बड़ा टैंक हैं। ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि उसी टैंक में गिरने की वजह से तीनों की मौत हुई है। अभी पुलिस के अधिकारी घटना की वजह पता लगाने में जुटे हैं।

नईदुनिया से साभार

About Post Author

भूली-बिसरी ख़बरे