सार्वजनिक क्षेत्र का निजीकरण बंद करो! -ऑल इंडिया बीएसएनएल पेंशनर्स एसोसिएशन

कर्मचारियों के तीसरे वेतन संशोधन का निपटारा, 30 प्रतिशत सेवानिवृत्ति, संविदा कर्मचारियों का तत्काल वेतन भुगतान, पुनर्गठन के नाम पर पदों की संख्या न घटाने आदि मांग भी की।

सहारनपुर। सार्वजनिक क्षेत्र का निजीकरण को बंद करने सहित अन्य मांगों को लेकर ऑल इंडिया बीएसएनएल पेंशनर्स एसोसिएशन (एआईबीडीपीए) के सदस्यों ने बीएसएनएल कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को महीने की आखिरी तारीख को वेतन का भुगतान कराया जाए।

मंगलवार को मिशन कंपाउंड स्थित कार्यालय पर प्रदर्शन कर उन्होंने कहा बीएसएनएल कर्मचारियों के तीसरे वेतन संशोधन का निपटारा किया जाए। उन्होंने सीधे भर्ती कर्मचारियों के लिए 30 प्रतिशत सेवानिवृत्ति लागू करने, संविदा कर्मचारियों के वेतन का तत्काल भुगतान कराने, पुनर्गठन के नाम पर पदों की संख्या कम नहीं करने आदि मांग की।

उन्होंने कहा लैंडलाइन और ब्रॉडबैंड कार्यों की एसएलए आधारित आउटसोर्सिंग समाप्त की जाए। इस दौरान एआईबीडीपीए के जिलाध्यक्ष केहर सिंह, जिला सचिव यशपाल सिंह, धर्मवीर सिंह, तेजपाल सिंह, ओमपाल सिंह, अनिल कुमार, सत्यपाल सिंह, रामनाथ, सतपाल, अनुराग सैनी, सुरेंद्र सचदेव, सीबी सिंह, रेवानंद, दीपक कपूर, चतर सेन आदि मौजूद रहे।

अमर उजाला से साभार

About Post Author

भूली-बिसरी ख़बरे