अमेरिका : काम से नाखुश बर्गर किंग के कर्मचारियों ने एक साथ दिया इस्तीफा

साइन बोर्ड पर लिखा- ‘हम सब नौकरी छोड़ रहे हैं, असुविधा के लिए खेद है’

नई दिल्ली: बर्गर किंग के एक आउटलेट के सभी कर्मचारियों ने एक साथ इस्तीफा दे दिया है। यहां बात हो रही है अमेरिका के नेब्रास्का में स्थित बर्गर किंग के आउटलेट की। इस आउटलेट के सभी कर्मचारियों ने अचानक ही एक साथ इस्तीफा दे दिया। बताया जा रहा है कि आउटलेट के सभी कर्मचारी काम की व्यवस्था से खुश नहीं थे। उन्होंने मैनेजमेंट के सामने भी कथिर तौर पर अपनी परेशानियां रखी थीं, लेकिन जब किसी ने नहीं सुना तो कर्मचारियों ने इस्तीफा दे दिया।

कर्मचारियों ने ना सिर्फ एक साथ इस्तीफा दिया, बल्कि बर्गर किंग के उस आउटलेट के बार एक साइन बोर्ड भी लगा दिया। उस साइन बोर्ड पर कर्मचारियों ने लिखा- ‘हम सब नौकरी छोड़ रहे हैं, असुविधा के लिए खेद है’। इन कर्मचारियों में से एक राचेल फ्लोर्स ने फेसबुक पर इसकी तस्वीर भी साझा की। उसमें साफ दिख रहा है कि बर्गर किंग के बड़े से बोर्ड के नीचे कर्मचारियों ने एक साइन बोर्ड लगा दिया है।

फ्लोर्स ने फेसबुक पर फोटो शेयर करने के साथ-साथ लिखा कि कंपनी को कर्मचारियों की कोई परवाह नहीं थी, इसलिए कर्मचारियों ने एक साथ इस्तीफा देने का ये सख्त कदम उठाया है। एक न्यूज साइट टुडे (https://www.today.com/food/we-all-quit-burger-king-staff-leaves-message-management-t225263) के अनुसार फ्लोर्स ने कहा कि कम स्टाफ, मैनेजमेंट में परेशानी से कर्मचारी परेशान हो गए थे। फ्लोर्स खुद बर्गर किंग के इस आउटलेट में महाप्रबंधन के रूप में काम करती थीं। जब मैनेजमेंट ने कर्मचारी का बात नहीं सुनी तो उन्होंने इस्तीफा दे दिया।

भूली-बिसरी ख़बरे

%d bloggers like this: