महाराष्ट्र : वीडियो बनाने पर डीएसपी ने की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

पुलिसिया जुल्म की एक और कहानी सामने है

देश का खाकीवर्दीधारी जनता के सामने आतंक का पर्याय है। कोरोना के दौर में पुलिसिया राज है, बर्बरता चरम पर है। ऐसी ही एक बर्बर घटना सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। महाराष्ट्र के एक अस्पताल में पुलिस के डीएसपी ने एक व्यक्ति को बर्बरता से इस लिए पीटा क्योंकि वो उनकी वीडियो बना रहा था।

पुलिसिया आतंक में तब यह मामला दब गया था। इस बीच उक्त डीएसपी रिश्वत के मामले में सस्पेंड हो गया, तब घटना के एक माह बाद उक्त वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

दरअसल महाराष्ट्र के जालना में पिछले महीने डिप्टी एसपी किरडकर और अन्य पुलिस कर्मियों ने ने एक शख्स को अस्पताल में लात और डंडों से बेरहमी से इसलिए पीटा क्योंकि इसने अस्पताल में पुलिसवालों की एक वीडियो बनाई थी। उसे अस्पताल में भी पीटा गया और पुलिस स्टेशन ले जाकर भी पीटा गया। खौफ के कारण पीड़ित ने कहीं शिकायत नहीं की।

अब जब यह डिप्टी एसपी रिश्वत लेने के मामले में ससपेंड किया गया है, तब पीड़ित का गुस्सा सामने आया और हिम्मत जुटाकर लोग इस वीडियो को वायरल कर रहे है।

सोशल मीडिय़ा पर वीडिय़ो वायरल, लोगों का गुस्सा फूटा

एक यूजर ने लिखा-ऐसे अधिकारियों पर अगर कार्रवाई नहीं की जाएगी, तो इन्हें और बढ़ावा मिलेगा। अस्पताल के बाद इस शख्स को पुलिस स्टेशन ले जाकर भी पीटा गया। क्या महाराष्ट्र सरकार की ओर से ऐसे अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं की जानी चाहिए? क्या यह ड्यूटी करने के लायक हैं?

राज सिंह शाही ने लिखा- मोदी सरकार का गुस्सा और अपने सीनियर अधिकारियों का दबाव …लाठी चला के जनता पे निकाल रही है….समझिए कुछ बात को।

राकेश ने लिखा-यूपी से प्रशिक्षण प्राप्त किया है क्या इस पुलिस वाले ने।

निशीथ के हैंडल से पोस्ट किया गया-आप भी सरकार से उम्मीद कर रहे हैं? चाहे कोई भी सरकार हो ये दर्द वापस नहीं ले सकती पुलिस वाले जब चाहे गरीब और लाचार पे अपना रॉब जता देते हैं। और ये हर राज्य में ऐसा होता है।

एक यूजर ने लिखा- पुलिस की जॉब भी बड़ी अजीब होती है तो रिपुसूदन ने पलटवार किया कि क्यों अजीब होती है? बाकी लोग जॉब नही कर रहे हैं? अधिकारियों के प्रेशर का बहाना बना कर लोगों को मारेगा? कुछ दिनों बाद समय ऐसा आएगा की लोग सरेआम ऐसे पुलिस वाले को घसीट कर मारेंगे फिर समझ में आएगा की पुलिस की जॉब कैसी होती है।

भूली-बिसरी ख़बरे

%d bloggers like this: