भयावह : प्लाईवुड फ़ैक्ट्री में आग, आठ श्रमिक झुलसे

गोल्डन प्लाईवुड फैक्ट्री की घटना के बाद विधाता प्लाईवुड फैक्ट्री में भी लगी आग

लुधियाना (पंजाब)। लुधियाना के गांव हंबड़ा में मुल्लापुर रोड पर स्थित गोल्डन प्लाईवुड फैक्ट्री के फ‌र्स्ट कलेक्टर में आग लगने से आठ श्रमिक गंभीर रूप से झुलस गए। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। इसमें दो श्रमिकों की हालत गंभीर बताई जा रही है। दूसरी ओर खन्ना के गांव बीजा में प्लाईवुड फैक्ट्री विधाता प्राइवेट लिमिटेड में प्रचंड आग लगी।

गोल्डन प्लाईवुड फैक्ट्री में दो श्रमिकों की हालत गंभीर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एडीसीपी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि गंभीर हालत के चलते दो मज़दूरों को लुधियाना के अस्पताल में रेफर कर दिया है। वहीं थाना लाडोवाल प्रभारी ने मामले की जांच शुरू की। हादसे में रणधीर कुमार, कृष्णा मेहता, अरुण, मुन्ना कुमार और मोहम्मद जमाल, सोनू ज्यादा झुलसे हैं।

विधाता प्लाईवुड फक्ट्री आग के हवाले

खन्ना। गांव बीजा में वीरवार को प्लाईवुड फैक्ट्री विधाता प्राइवेट लिमिटेड में अचानक आग लग गई। लकड़ी का भंडार होने के चलते आग बड़ी तेजी के साथ फैल गई। फायर ब्रिगेड अधिकारी यशपाल गोमी की अगुवाई में टीम ने करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद 25 पानी की गाड़ियों की मदद से हालात पर काबू पाया।

फिलहाल आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका। संभावना जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट के कारण ही हादसा हुआ है। अभी किसी श्रमिक के हताहत होनी कि जानकारी नहीं मिल सकी है।

About Post Author

भूली-बिसरी ख़बरे